जहरीली शराब से हुई मौतों पर युवक बोला- मैंने बेची थी शराब, SP और थाना मेरी जेब में; Video Viral

4/24/2022 3:15:31 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने कबूल किया है कि उसके द्वारा बेची गई जहरीली शराब से लोगों की मौतें हुई हैं। वीडियो में युवक साफ तौर पर कह रहा है कि 4 महीने पहले जहरीली शराब से जो मौतें हुई थी वो शराब मैंने ही बेची थी। इतना ही नहीं, युवक यह भी कह रहा है कि एसपी और थाना मेरी जेब में है।

भरत कुमार नाम का युवक अपने आप को मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर चंडी प्रसाद लेन का रहने वाला बता रहा है। वीडियो में युवक कह रहा है, "जिस जहरीली शराब से लोगों की मौत हुई है, वो मैंने ही सप्लाई की थी। कोई मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ पाया। एसपी और थाना मेरी जेब में हैं। मैं तो मुजाहिदपुर थाने के सामने रोज छोला-भटूरा खाने जाता हूं। कोई मुझ पर हाथ डालने की कोशिश नहीं कर सकता क्योंकि थाने में नोटों के बंडल जाते हैं।" युवक ने कहा कि मेरे पिता सुरेश राम भी साथ में रहते हैं।

बता दें कि 21 मार्च को भागलपुर में जहरीली शराब पीने से 17 लोगों की मौत हुई थी। इसके अलावा बांका में 12 और मधेपुरा जिले में तीन लोगों ने जान गंवाई थी। हालांकि, प्रशासन ने इन मौतों की वजह बीमारी को बताया। वहीं इन मौतों के मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static