अब मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से एक शख्स की मौत, परिजन बोले- पहले आंखों की रोशनी गई, फिर जान

Wednesday, Oct 23, 2024-04:40 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जिले के हथौरी इलाके में मंगलवार को कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से श्याम साहनी (26) की मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में मचा हड़कंप
श्याम के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि उसकी मौत जहरीली शराब के कारण हुई। श्याम के पिता चंद्र किशोर साहनी ने दावा किया, ‘‘उसने अपने दोस्तों के साथ सोमवार को शराब पी थी। उसे अचानक उल्टी होने लगी और उसने सिरदर्द, बेचैनी और दृष्टिहीनता शिकायत की। हम उसे अस्पताल ले गए, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।'' वहीं, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा, ‘‘हमें हथौड़ी इलाके से एक मौत की सूचना मिली है, लेकिन सटीक कारण अज्ञात है क्योंकि परिवार ने पुलिस द्वारा जांच किए जाने से पहले ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। लोगों की आंखों की रोशनी खोने की रिपोर्ट के संबंध में हमारे अधिकारियों ने कल जिले के 70 चिकित्सा केंद्रों का निरीक्षण किया, लेकिन ऐसा कोई मरीज नहीं मिला।''

'प्रशासन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा'
जिलाधिकारी ने कहा कि प्रशासन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा है। बता दें कि बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत की यह घटना पिछले हफ़्ते सिवान, सारण और गोपालगंज जिलों में 37 से ज़्यादा लोगों की जान लेने वाली शराब त्रासदी के कुछ ही दिनों बाद हुई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार ने पांच अप्रैल, 2016 को शराब की बिक्री और खपत पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static