अपराधियों ने कुख्यात खोखा सिंह को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल

1/27/2021 4:07:03 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में कुछ अपराधियों ने कुख्यात खोखा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

नवगछिया के पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव वासी कुख्यात खोखा सिंह अपने चचेरे भाई रंजीत कुमार के साथ मंगलवार की देर रात मोटरसाइकिल से नवगछिया की ओर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में मिलन चौक के पास पहले से घात लगाए कुछ अपराधियों ने दोनों पर गोलियां चला दी और भाग गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को गंभीर हालत में नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सक ने कुख्यात खोखा सिंह को मृत घोषित कर दिया। सरोज ने बताया कि मृत कुख्यात नवगछिया तथा मधेपुरा जिले के कोसी दियारा मे आतंक मचाए हुए था और उसके विरुद्ध 12 से अधिक आपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है।

बता दें कि इस हत्या का कारण वर्चस्व की लड़ाई बताया गया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static