"जल्द ही बिहार यात्रा पर निकलेंगे नीतीश कुमार", संजय झा ने कहा- 4 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तक में काम करते हैं CM

Friday, Dec 08, 2023-01:50 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा कि इंडिया गठबंधन की बैठक पहले 6 दिसंबर को बैठक होनी थी लेकिन बैठक नहीं हुई, अगली बैठक जब भी होगी नीतीश कुमार जरूर जाएंगे। सीएम नीतीश कुमार की बिहार यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 4 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तक में लगातार काम करते हैं, तापमान अभी नहीं गिरा है जल्द ही नीतीश कुमार यात्रा पर निकलेंगे। 

वहीं 10 दिसंबर को क्षेत्रीय परिषद की बैठक पटना में होने वाली है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे। इसको लेकर मंत्री संजय झा ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों की 10 दिसंबर को महत्पूर्ण बैठक है, बिहार सरकार की तरफ से तैयारी की जा रही है, सीएम ने अभी तैयारियों को लेकर बैठक की है, जब भी महत्पूर्ण बैठक होती है नीतीश कुमार उसमें शामिल होते हैं।

दरभंगा एम्स निर्माण को लेकर कही ये बात 
वहीं दरभंगा एम्स निर्माण पर मंत्री संजय झा ने कहा कि दरभंगा एम्स निर्माण को लेकर बिहार सरकार केंद्र की मांग के अनुसार सभी व्यवस्था करवा रही है, बिहार सरकार के द्वारा सारा काम किया जा रहा है, जल्द ही निर्माण शुरू होगा, बिहार सरकार मिट्टी भरा कर जो जमीन दे रहे हैं उसपर हजारों करोड़ खर्च हो रहे हैं। बिहार सरकार एम्स निर्माण में भारत सरकार से अधिक खर्च कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static