"नहीं हुई थी मिथिलेश मांझी से ठगी, खुद ही सिलाई वर्दी....", 2 लाख देकर IPS बनने वाले की कहानी में हुआ नया खुलासा

Wednesday, Oct 02, 2024-02:03 PM (IST)

जमुई: पुलिस वर्दी में फर्जी आईपीएस बनकर घूमने वाले मिथिलेश मांझी के मामले में हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल, पुलिस ने 20 सितंबर को मिथिलेश मांझी को पकड़ा था। पकड़े जाने पर मिथिलेश मांझी ने पुलिस को बताया था कि उसने मनोज कुमार नाम के शख्स को 2 लाख रुपए देकर आईपीएस की वर्दी प्राप्त की है। वहीं, अब पुलिस जांच में एक अलग ही कहानी निकल कर सामने आ रही है।

PunjabKesari

मिथिलेश सोशल मीडिया पर वीडियोज बना मांग रहा व्यूज
जमुई के एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि मिथिलेश मांझी की तरफ से जितने भी बयान दिए गए है, पुलिस जांच में सब मनगढंत व झूठे साबित हो रहे हैं। पुलिस जांच के मुताबिक मिथिलेश मांझी से ठगी नहीं हुई थी, उसने खुद ये ड्रेस सिलवाया था। वहीं, अब मिथिलेश ने अब अपना यूट्यूब चैनल बना लिया है, व्लॉग बना रहा है, गाना वगैरह भी रिलीज कर रहा है। लोगों से वीडियोज पर व्यूज मांग रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है, फिलहाल वह फरार है।

PunjabKesari

मिथिलेश का दिया कोई भी बयान पुलिस जांच से मेल नहीं खाता
जमुई के एसडीपीओ सतीश सुमन ने कहा कि चार मनोज सिंह की पहचान मिथिलेश मांझी से कराई गई, लेकिन मिथिलेश ने उनकी पहचान उस व्यक्ति के रूप में नहीं की, जिसने ठगी की। इसके अलावा मिथिलेश ने मनोज सिंह के दो मोबाइल नंबर दिए थे, जो कि इनएक्टिव मिले। साथ ही उसके मामा ने भी एकमुश्त दो लाख रुपये मिथिलेश को देने की बात से इनकार कर दिया। इस तरह पुलिस जांच में मिथिलेश मांझी की बताई एक भी बात सच नहीं निकली।

पुलिस द्वारा की जा सकती है मिथिलेश की गिरफ्तारी
पुलिस वर्दी में फर्जी आईपीएस बनकर घूमने वाले मिथिलेश मांझी बीते कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहा था। वहीं, अब पुलिस जांच में जो तथ्य निकलकर सामने आए है, उससे पुलिस को भी लग रहा है कि मिथिलेश मांझी द्वारा जानबूझ कर सारी कहानी रची गई थी। साथ ही पुलिस अधिकारी ने कहा अगर मिथिलेश द्वारा बताई सारी बातें जांच में गलत साबित हो गई तो पुलिस को गुमराह करने के आरोप में उसकी गिरफ्तारी भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static