​"KK पाठक मानसिक रूप से पागल हो चुके, उनको चिकित्सा की जरूरत", स्कूली बच्चों के बेहोश होने पर भड़के नवल किशोर

Wednesday, May 29, 2024-05:11 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार भीषण गर्मी की चपेट में है। इसके बावजूद राज्य के सभी सरकारी स्कूल खुले हुए हैं। इसी बीच कई जिलों से लू के कारण छात्र-छात्राओं के बेहोश होने की खबरें सामने आई है। वहीं, स्कूलों के बच्चों के लगातार बेहोश होने के बाद बिहार की सियासत भी गरमा गई है। इस मामले को लेकर बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव (Naval Kishore Yadav) ने केके पाठक (KK Pathak) पर  भड़ास निकाली है।

'केके पाठक मानसिक रूप से पागल हो चुके'
नवल किशोर यादव ने कहा कि केके पाठक मानसिक रूप से पागल हो चुके हैं। केके पाठक को ना बच्चों से लेना देना, ना शिक्षा से लेना देना और ना ही शिक्षकों से लेना देना है। वह पागल हो चुके हैं। 4 जून के बाद मुख्यमंत्री जी से मेरा आग्रह होगा कि इनको कहीं मानसिक आरोग्यशाला में भेज दें, उसको चिकित्सा की बहुत जरूरत है। वहीं, राहुल गांधी के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर नवल किशोर यादव ने कहा कि राहुल गांधी का शरीर जिस रफ्तार से बढ़ा है, उस रफ्तार से उनका दिमाग नहीं बढ़ा हैं। एक तारीख को होने वाली इंडिया एलायंस की बैठक पर नवल किशोर यादव ने कहा कि बड़ी बैठक कहां से हो गई, आदमी क्या पाकिस्तान से लाएंगे, जो टूटे-फूटे हैं वही रहेंगे।

'इंडी गठबंधन के नेता बिल में चले जाएंगे'
वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव का कहना है कि 4 जून के बाद सीएम नीतीश कुमार बड़ा फैसला लेंगे। इस पर नवल किशोर यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 4 तारीख को जब रिजल्ट आएगा तब इंडी गठबंधन के नेता बिल में चले जाएंगे। तमाम मीडिया वाले घूमते रहेंगे, लेकिन यह कहीं मिलने वाले नहीं है। नवल किशोर ने कहा कि बिहार मे 40 की 40 सीट एनडीए जीतेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static