गया में अंधविश्वास... रहस्यमयी तरीके से हुई 2 युवकों की मौत, जादूगर ने शव से रातभर किया खिलवाड़

9/9/2021 4:28:53 PM

 

गयाः बिहार के गया जिले से रहस्यमय मौतों का भूत कनेक्शन सामने आया है, जहां पर एक जादूगर युवक के शव के साथ रातभर खिलवाड़ करता रहा। दरअसल, गांव में मांस खाने के कारण मौत होने की अफवाह उड़ी थी, जिसके बाद डर कर लोगों ने गांव को ही छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना गया जिले के मानपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है, जहां पर सिकहर गांव में 2 दिनों के भीतर 2 लोगों की रहस्यमय बीमारी से मौत हो गई जबकि एक महिला बीमार बताई जा रही है। इसके बाद मृतक के शव के साथ रात भर गांव में जमकर खिलवाड़ होता रहा। उसकी बॉडी पर तंत्र-मंत्र का प्रयोग हुआ। उसे जिंदा करने के लिए जादूगर ने अपनी ताकत झोंकी। उसका दावा था कि वह मृतक को जिंदा कर देगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वहीं मौत के लगभग 24 घंटे बाद शव को श्मशान घाट ले जाया गया। इतना ही नहीं अंधविश्वास के डर से कई लोगों ने गांव भी छोड़ दिया।

बता दें कि सिकहर गांव के 2-3 लड़कों ने पहाड़तल्ली साइड में किसी एक बकरे को काटकर मांस पकाया था और उसे खाया भी था। गांव के लोगों का कहना था कि जिस बकरे को उन लड़कों ने काटा था, उसे किसी ने तंत्र-मंत्र कर छोड़ रखा था। इसी वजह से 3 में से 2 लड़कों की मौत हो गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static