PM मोदी ने भावुक चिट्ठी लिख रामविलास को किया याद, बेटे चिराग ने ट्वीट कर जताया आभार

9/12/2021 11:52:23 AM

नई दिल्ली/पटनाः लोजपा के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भावुक चिट्ठी लिख उन्हें याद किया है। बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है। साथ ही पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है। वहीं इससे पहले मोदी ने चिराग से फोन पर बात भी की थी।


पीएम मोदी की चिट्ठी में स्वर्गीय रामविलास पासवान के लिए सम्मान, स्नेह और अपने मित्र को खोने का गम दिखा। साथ ही रामविलास पासवान को महान सपूत, बिहार का गौरव और सामाजिक न्याय का मसीहा बताया। उन्होंने पत्र में कहा कि नए राजनैतिक लोगों को रामविलास पासवान से सीख लेनी चाहिए। वहीं चिट्ठी का जवाब देते हुए चिराग पासवान ने लिखा कि पिता जी के बरसी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री जी का संदेश प्राप्त हुआ है। सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है। यह पत्र मेरे और मेरे परिवार को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करता है। आप का स्नेह व आशीर्वाद हमेशा बना रहे।

बता दें कि चिराग पासवान ने पटना में अपने पिता रामविलास पासवान की बरसी का रविवार को कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीएम मोदी सहित कई बड़े नेताओं को आमंत्रित किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static