डबल मर्डर से दहला सारण, बदमाशों ने 2 युवकों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

12/1/2020 5:20:46 PM

छपराः बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि जिले के केसरी गांव में बारात समारोह में एक आकेर्स्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम को देखकर देर रात केसरी गांव निवासी सत्येन्द्र तिवारी का 24 वर्षीय पुत्र रोहित तिवारी तथा उसका मित्र रामदास राय का 27 वर्षीय पुत्र मनोरंजन कुमार राय उर्फ चीनी घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में एक सुनसान जगह पर अपराधियों ने युवकों को गोली मार दी। इस घटना में रोहित तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनोरंजन कुमार राय गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूत्रों ने बताया कि घायल युवक को जब उसके परिजन इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मनोरंजन भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Related News

Recommended News

static