सीट शेयरिंग पर बोले मंत्री विजय चौधरी- कहीं कोई दिक्कत नहीं है, आसानी से हो जाएगा सीट बंटवारा

3/12/2024 1:15:33 PM

पटनाः सीट शेयरिंग को लेकर सोमवार को जेडीयू के वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री विजय चौधरी (Vijay Chaudhary) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग मुकम्मल रूप से जल्द हो जाएगा। समय से पहले सब तय हो जाएगा।

"सीट शेयरिंग में कोई दिक्कत नहीं है"
विजय चौधरी ने कहा कि अभी तो लोकसभा चुनाव की भी घोषणा नहीं हुई है तो फिर सीटों को लेकर सवाल कैसा? उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग में कही कोई दिक्कत नहीं है। समय से पहले सब तय हो जाएगा। चिराग पासवान की नाराजगी के सवाल पर विजय चौधरी ने कहा कि चिराग पासवान के मामले पर बीजेपी इसको देख रही है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले को देख रही है। बीजेपी के सारे नेताओं का कहना है कि वह उनसे बात कर रहे हैं।

वहीं, चिराग की नाराजगी पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कहीं कोई नाराजगी की बात नहीं है। सब लोगों से बात चल रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता गठबंधन के सभी साथियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। सभी से बातचीत होने के बाद सीटों के बंटवारे का एलान कर दिया जाएगा। चिराग पासवान के यह कहने पर कि उनका बिहार की जनता के साथ गठबंधन है। इसपर सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता से ही सबका गठबंधन है। नरेंद्र मोदी भी जनता के लिए ही बने हैं। चिराग पासवान भी एक राजनीतिक पार्टी के नेता हैं तो स्वभाविक है कि वे जनता से जुड़े हुए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static