वीडियो कॉल कर फौजी पति ने की खुदकुशी तो पत्नी ने भी खुद को लगाई आग, खबर सुन बड़े भाई को आया अटैक

3/29/2022 11:51:31 AM

आराः बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक फौजी पति ने पत्नी को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पति को खुदकुशी करता देख पत्नी ने भी अपने बदन में आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि पत्नी को पटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

लंबे समय से चल रहे थे डिप्रेशन में 
जानकारी के अनुसार, घटना उदवंतनगर थाना इलाके के पियनिया गांव की है। बताया जा रहा है कि पियनिया निवासी धवल सिंह के सबसे छोटे बेटे 40 वर्षीय महेश सिंह लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे। वहीं रविवार दोपहर वह अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। पति-पत्नी के बीच आपस मे कुछ बातें चल रही थी, तभी महेश सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार खुदकुशी कर ली। महेश तेलंगाना के सिकंदराबाद में 16 बिहार रेजिमेंट में नायक के पद पर तैनात थे जहां उन्होंने खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया। 

PunjabKesari

पत्नी ने किरोसिन तेल से खुद को लगाई आग 
वहीं पति की खुदकुशी से परेशान पत्नी ने भी घर मे पड़े किरोसिन तेल से खुद को आग लगा ली। परिजन जबतक कुछ समझ पाते तबतक वो 85 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी। घरवाले उसे लेकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे जहां से डाक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। फिलहाल गुड़िया का पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। इधर इस घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग सन्न हैं। 

PunjabKesari

बड़े भाई को आया हार्ट अटैक 
बता दें कि 6 भाइयों में सबसे छोटे महेश सिंह अपनी पत्नी के साथ गांव में ही अलग घर बनाकर रहते थे। साल 2003 में दानापुर में आर्मी जॉइन करने के बाद वो गलवान घाटी और तकरीबन 6 महीने पहले हैदराबाद के सिकंदराबाद आए थे। फिलहाल इस मामले में महेश के घर के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं। परिजनों से मिली जानकारी के बाद पता चला है कि मृत फौजी के तीन बच्चे है। एक बड़ी 15 वर्ष की बेटी है जबकि दो 14 वर्ष और 12 वर्ष के बेटे हैं। मृत फौजी गांव के बाहर घर बनाकर रहता था जहां पत्नी और तीनों बच्चे पढ़ाई करते थे। इधर इस घटना के बाद मृतक के बड़े भाई को हार्ट अटैक आ गया है वो भी गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती है। मृतक की पत्नी और भाई दोनों ही इलाजरत है। मृतक नायक सूबेदार का पार्थिव शरीर कल आने की सूचना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static