प्रेमिका की शादी के 20 दिन बाद ससुराल से भगा ले आया शादीशुदा प्रेमी, फिर मांगने लगा बुलेट...नहीं मिला तो घर से निकाला

9/26/2022 3:16:26 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले में एक शादीशुदा शख्स अपनी प्रेमिका की शादी के 20 दिन बाद ही उसे ससुराल से भगा ले आया। अपने दो बच्चे के होने के बावजूद भी उसने प्रेमिका से शादी कर ली। 2 महीने साथ रहने के बाद वह अपनी प्रेमिका से दहेज और पैसों की मांग करने लगा। जब उसकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो शख्स ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

सुपौल महिला थाने पहुंची पीड़िता
जानकारी के अनुसार, मामला सुपौल जिले के मरौना थाना इलाके के परिकोंच गांव का है। पीड़ित युवती ने पहले डाक के माध्यम से मरौना थानाध्यक्ष, निर्मली SDPO और सुपौल एसपी के नाम लिखित शिकायत की और फिर सुपौल महिला थाना में भी न्याय की गुहार लगाई। उधर, इस मामले में महिला थानाध्यक्ष प्रमिला का कहना है कि लिखित शिकायत के आधार पर काउन्सलिंग की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?
बताया जाता है कि इसी गांव का रहना वाले 40 वर्षीय संजय यादव की शादी 20 साल पहले 2002 में हुई थी, जिससे उसके दो बच्चे भी हैं। इसी बीच संजय यादव का गांव की ही 19 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चलने लगा। जब लड़की के घरवालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने 27 अप्रैल 2022 को उसकी शादी करवा दी। लेकिन नीलू की शादी को अभी 20 दिन भी नहीं हुए थे कि उसका शादीशुदा प्रेमी संजय यादव ने उसे ससुराल से भगा ले आया।

फिर कुछ दिन साथ रहने के बाद 10 जून 2022 को दोनों ने निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी स्थित कौशकीनाथ मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने कोर्ट में भी शादी की। 2 महीने साथ में रहने के बाद संजय यादव नीलू को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। वह कभी बुलेट तो कभी अपाचे बाइक की मांग करता। जब उसकी डिमांड पूरी नहीं हुई तो 20 सितंबर की रात संजय यादव ने अपनी पहली पत्नी के साथ मिलकर नीलू की पिटाई कर दी। साथ ही घर से बाहर भी निकाल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static