महंगाई के खिलाफ ''विरोध मार्च'' में विपक्ष ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ निकाली भड़ास

8/7/2022 4:41:53 PM

अरवलः बिहार के अरवल जिला मुख्यालय में विपक्षी दल के नेताओं ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। जिले के 2 विधायक भी प्रदर्शन में शामिल हुए। वहीं सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने भी हाथों में झंडा लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

कुर्था विधानसभा क्षेत्र के विधायक बागी कुमार वर्मा ने बताया कि जिस तरह से डबल इंजन की सरकार देश के लोगों पर अत्याचार कर रही है। देश में भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ रहे हैं। नौजवान बेरोजगार हो रहे हैं। महंगाई इतनी तेज हो गई है कि आम लोगों का जीना हराम हो गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अपने परिवार का भरण-पोषण करना भी देश के लोगों के लिए मुश्किल होता जा रहा है। केंद्र सरकार के द्वारा विपक्षी पार्टी के नेताओं पर ईडी का इस्तेमाल कर डराने का काम किया जा रहा है।

PunjabKesari

वहीं अरवल विधायक महानंद सिंह ने बताया कि सरकार के खिलाफ विपक्ष पूरी तरह से गोलबंद होकर प्रतिरोध मार्च के जरिए विरोध करने का काम कर रही है। सरकार को हर हाल में देश के लोगों के हित में काम करना ही होगा। इसके लिए सड़क से सदन तक आंदोलन करने का काम करेंगे।

बता दें कि प्रतिरोध मार्च में राजद, कांग्रेस और भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाने का काम किया। अरवल मुख्यालय के एनएच 110 और 139 पर कार्यकर्ताओं की भीड़ से सड़क कुछ देर के लिए बाधित रही। गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई, जिसके बाद सदर थाने की पुलिस ने सड़कों पर उतरकर वाहनों का सुचारू रूप से आवागमन करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static