रघुवंश की मौत पर सियासतः मांझी का आरोप- लालू परिवार के कारण ही गई रघुवंश बाबू की जान

9/14/2020 12:16:56 PM

 

जहानाबादः पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद अब बिहार की सियासत गरमा गई है। हाल ही में महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल हुए जीतनराम मांझी ने लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है।

मांझी ने कहा कि रघुवंश के बेहद करीबी माने जाने वाले राजद अध्यक्ष लालू यादव ने ही उनकी जान ली है। जीतनराम मांझी ने कहा कि रघुवंश बाबू का निधन देश के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके निधन से मैं मर्माहत हूं। मैं भगवान से प्राथना करता हूं कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। लेकिन इस बात की भारी चिंता है कि ऐसे तपस्वी और समाजसेवी, जो 32 साल तक लगातार लालू के साथ रहा और अंतिम समय में उनके खानदान की और से यह कहा गया कि सागर में एक लोटा पानी बाहर ही हो जाएगा तो क्या हो जाएगा। इस बात से उन्हें काफी चोट पहुंची होगी।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी चोट से रघुवंश बाबू उभर नहीं सके। इसलिए मैं कहता हूं कि रघुवंश बाबू का निधन लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के कारण हुआ है। लालू यादव का खानदान ही रघुवंश बाबू की मौत का जिम्मेदार है। बता दें कि रविवार सुबह दिल्ली एम्स में रघुवंश प्रसाद का निधन हो गया। उनके निधन के बाद लालू यादव और उनके दोनों बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static