बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष ने सरकार का किया घेराव, सिन्हा ने मंत्री इसराइल पर लगाया ये आरोप

3/17/2023 4:07:48 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष सरकार को घेरते नज़र आ रही है। एक बार फिर आज सदन की कार्रवाई शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी पर आरोप लगाया।

विजय सिन्हा ने कहा कि मुज़फ़्फ़रपुर में हुई एक हत्या के बाद जब परिवार के लोग मंत्री के खिलाफ एफआईआर करने थाने में पहुंचे तब एफआईआर दर्ज नहीं किया गया। पिछले दिनों जब यह मामला सदन में उठा तो मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए लेकिन सरकार का जवाब अभी तक नहीं आया। आज सदन शुरू होने के साथ ही विपक्ष जवाब मांग रही थी लेकिन जवाब उचित नहीं मिलने से विपक्ष वॉकआउट कर सदन से बाहर आ गया। भाजपा सदस्य मंत्री इसराइल मंसूरी के इस्तीफे की मांग कर रहे थे।

मंत्री इसराइल मंसूरी ने आरोपों का दिया जवाब वहीं अपने ऊपर लगे आरोप का जवाब देते हुए मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि मैंने पहले ही इस मामले पर अपनी सफाई दे दी है। भाजपा पता नहीं क्यों इस मामले पर हाय तौबा मचा रही है। मैं अल्पसंख्यक और पिछड़ा हूं, इसलिए भाजपा के निशाने पर हूं। बता दें कि बजट सत्र के दौरान भाजपा सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। अब आरोप मंत्री पर लगा है। भाजपा मंत्री से इस्तीफा मांग रहा है। अब देखना होगा कि मंत्री इसराइल मंसूरी पर कार्रवाई कब करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static