जहरीली शराब से मौत मामले पर लालू का हमला- नीतीश थक चुके, पुलिस अत्याचारी बन चुकी

7/16/2021 5:49:18 PM

 

पटनाः बिहार के बेतिया जिले में शराब पीने से पिछले 2 दिनों में 8 लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी लोग बिहार में 20 हजार करोड़ की समानांतर अवैध इकोनॉमी चला रहे हैं। नीतीश थक चुके हैं और पुलिस अत्याचारी बन चुकी है।

लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार में सुशासनी शराबबंदी से प्रतिवर्ष हज़ारों लोग ज़हरीली शराब से मर जाते है। शराबबंदी के कारण सत्ताधारी लोग बिहार में 20000 करोड़ की समानांतर अवैध इकॉनमी चला रहे है। शराबबंदी के नाम पर लाखों दलित और गरीब जेलों में बंद है। पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन चुकी है।

वहीं भाजपा प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा है कि लालू प्रसाद को अपना शासनकाल याद करना चाहिए, जिसमें विकास था ही नहीं। सिर्फ लूट, खसोट और अपराध था। शराबबंदी से सरकार को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा। सबसे ज्यादा फायदा जनता को हुआ है। गांव में जाकर देखें किस तरह पहले लोग शराब में पैसे उड़ा देते थे। अब उसी पैसे को बच्चों की पढ़ाई और बेहतर भोजन पर खर्च कर रहे हैं।

बता दें कि बेतिया जिले में जहरीली शराब पीने से लौरिया प्रखंड की देवराज पंचायत के 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दर्जनभर का इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static