​"जब गठबंधन की सरकार है तो पार्टियां अपने मुद्दे रखेगी", केसी त्यागी के अग्निवीर योजना पर दिए बयान पर बोले कुशवाहा

6/7/2024 10:45:24 AM

दिल्ली/पटना: JDU प्रवक्ता के.सी. त्यागी के अग्निवीर योजना पर दिए गए बयान पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जब गठबंधन की सरकार है तो स्वाभाविक रूप से अलग-अलग पार्टी अपने मुद्दे रखेगी।

"लोग अपनी बात रखेंगे"
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगर किसी पार्टी ने ऐसी बात रखी है निश्चित रूप से सब इसपर विचार करेंगे। अगर के.सी. त्यागी ने अपनी पार्टी की ओर से बात रखी है तो उसमें अस्वाभाविक कुछ नहीं है, लोग अपनी बात रखेंगे। वहीं, काराकाट सीट से हार के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सारी बातें सबको पता है अब कुछ कहने की ज़रूरत नहीं है। चूक हुई या नहीं यह सभी को पता है। फैक्टर बना या बनाया गया यह भी सब जानते हैं। आज कल सोशल मीडिया का युग है किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा था कि अग्निवीर योजना को लेकर मतदाताओं का एक वर्ग नाराज है। हमारी पार्टी चाहती है कि जिन कमियों पर जनता ने सवाल उठाए हैं उन पर विस्तार से चर्चा हो और उन्हें दूर किया जाए। यूसीसी पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर सीएम ने विधि आयोग प्रमुख को पत्र लिख चुके हैं। हम इसके खिलाफ नहीं हैं लेकिन सभी हितधारकों से बात करके इसका समाधान निकाला जाना चाहिए। वन नेशन, वन इलेक्शन का समर्थन करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि हम एक देश एक चुनाव के समर्थन में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static