विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- नीतीश जी की कुर्सी उन्हीं को मुबारक

2/24/2023 5:50:45 PM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से इस्तीफा दे चुके उपेंद्र कुशवाहा ने अब विधान परिषद की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया हैं। इस्तीफा देने के बाद उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी की कुर्सी उन्हीं को मुबारक हो। मैंने कभी जमीर बेचकर अमीर बनने की कोशिश नहीं की।

यह भी पढे़ेंः- CM नीतीश की अध्यक्षता में संपन्न हुई कैबिनेट की अहम बैठक, कुल 27 एजेंडों पर लगी मुहर

अब इस्तीफा देकर लोगों के बीच जाऊंगाः कुशवाहा
कुशवाहा ने कहा कि इस पद पर जनता के लिए ही आया था, लेकिन इस पद पर कुछ करने को रह नहीं गया था। अब इस्तीफा देकर लोगों के बीच जाऊंगा। साथ ही कुशवाहा ने कहा कि यात्रा शुरू कर रहा हूं कौन-कौन साथ आएंगे सब देख लीजिएगा। दरअसल बीते सोमवार को पटना में पत्रकारों को बुलाकर कुशवाहा ने पुरानी पार्टी को छोड़ने और नई पार्टी बनाने का ऐलान किया था।

यह भी पढे़ेंः- RJD नेता के सेना के खिलाफ दिए बयान पर बोले नित्यानंद राय- देशविरोधी बड़बोले मंत्री को करना चाहिए बर्खास्त

28 फरवरी से यात्रा शुरू करेंगे कुशवाहा 
बता दें कि जदयू से नाता तोड़कर नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) का गठन करने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा 28 फरवरी से 'विरासत बचाओ नमन यात्रा' शुरू करेंगे। इस यात्रा का पहला चरण 28 फरवरी से शुरू होगा और 06 मार्च को सीवान में समापन होगा, जबकि दूसरे चरण की शुरुआत होली के बाद 15 मार्च को पटना से होगी और उसका समापन 20 मार्च को अरवल में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static