भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल पाए गए कोरोना पॉजिटिव

10/14/2020 5:17:32 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के सांसद अजय मंडल कोरोना संक्रमित हो गए हैं और बुधवार से उन्हें होम आइसोलेशन मे भेज दिया गया है।

सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि कोरोना संक्रमण की आशंका पर सांसद अजय मंडल ने मंगलवार को स्थानीय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में सैम्पल जांच के लिए दिया था। रात में आई जांच रिपोर्ट में वह संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमण की स्थिति में मंडल को किसी तरह की परेशानी नहीं है और चिकित्सक की सलाह पर बुधवार से उन्हें होम आइसोलेशन मे भेज दिया गया है। हालांकि चुनाव प्रचार के दौरान उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है ताकि संक्रमण की श्रृंखला तोड़ी जा सके।

सिंह ने बताया कि जिले में अब तक पॉजिटिव हुए लोगों की संख्या 7852 हो गई है और इनमें से 65 संक्रमितों की मौत हो चुकी हैं। वहीं संक्रमण के शिकार 7484 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में अभी एक्टिव मरीजों की संख्या 303 है। वहीं, संदिग्ध मरीजों की जांच का काम तेजी से किय जा रहा है। इधर जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा कि होम आइसोलेशन मे रहने के बाद भी वह फोन के माध्यम से चुनाव प्रचार का काम करेंगे।

गौरतलब है कि मंगलवार को स्थानीय अपर समाहर्ता सह निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नाथनगर के निवर्तमान जदयू विधायक लक्ष्मीकांत मंडल के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित सभा में सांसद अजय मंडल उपस्थित थे और पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां प्रवीण सहित कई नेताओं से मुलाकात की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static