कैमूर में मतदाता जागरूकता को लेकर जनसंवाद यात्रा शुरू, औद्योगिक संघ के सचिव ने लोगों से की वोट डालने की अपील

3/10/2024 2:09:18 PM

कैमूरः मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर कैमूर औद्योगिक संघ के सचिव विकास तिवारी ने रविवार को दुर्गावती के कुलहड़ियां मां कुलेश्वरी धाम के परिसर से जन संवाद एवं पदयात्रा की शुरूआत की है। इसके साथ ही विकास तिवारी ने लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि हमारा वोट देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। 

"हमारा मत तय करता है हमारा भविष्य"
विकास तिवारी ने मतदाता जागरूकता अभियान के साथ ही कहा कि मतदान हमारा अधिकार है इसका प्रयोग जरूर किया जाना चाहिए। हमारा मत हमारा भविष्य तय करता है। देश के विकास में हमारा वोट महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। सभी लोग मतदान अवश्य करें। उन्होंने कहा कि विकास की सोच रखने वाले व्यक्ति को मतदान करें। अपना वोट स्वास्थ्य, शिक्षा व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए काम करने वाले प्रत्याशी को दें। 

"काम करने वालों को पहचान कर दें वोट"
वहीं यूपी की तरफ इशारा करते हुए सचिव ने कहा कि वाराणसी का विकास पिछले दस वर्षों में क्या था और आज क्या है। संसदीय क्षेत्र बक्सर में कितना विकास हुआ है आप सभी से छिपा नहीं है इसलिए काम करने वालों को पहचान कर वोट करें। हमारा एक मत देश की दिशा व दशा तय करता है, हमें पांच साल तक बेहतर सुविधाएं देता है। जो लोग वोट नहीं देते वह अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static