पटना के हीरा पन्ना ज्वेलर्स पर IT की रेड तो पीयू छात्र संघ चुनाव में JDU की बंपर जीत, पढ़ें बिहार की Top 10 News

11/20/2022 5:44:24 PM

पटनाः बिहार के एक बड़े ज्वेलरी हाउस हीरा पन्ना ज्वेलर्स ग्रुप के खिलाफ आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, हीरा पन्ना ज्वेलर्स के ठिकानों पर पिछले 4 दिनों से छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि तीन ठिकानों पर छापेमारी के दौरान गुप्त स्थानों पर छुपा कर रखे गए 25 किलो से अधिक सोना और 50 किलो से अधिक चांदी मिले हैं। वहीं, दूसरी ओर पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के देर रात आए नतीजे जदयू के पक्ष में रहे हैं। पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष के पद पर जदयू ने जीत हासिल की है। जदयू ने सेंट्रल पैनल के 5 में से 4 पदों पर जीत हासिल की है। छात्र संघ चुनाव में जदयू का जलवा देखने को मिला है। एबीवीपी के हिस्से में महासचिव की कुर्सी आई है। इसी तरह दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

पटना के हीरा पन्ना ज्वेलर्स पर IT का शिकंजा, तहखाने में मिला 75 किलो सोना-चांदी; पिछले 4 दिनों से चल रही रेड
पटनाः बिहार के एक बड़े ज्वेलरी हाउस हीरा पन्ना ज्वेलर्स ग्रुप के खिलाफ आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, हीरा पन्ना ज्वेलर्स के ठिकानों पर पिछले 4 दिनों से छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि तीन ठिकानों पर छापेमारी के दौरान गुप्त स्थानों पर छुपा कर रखे गए 25 किलो से अधिक सोना और 50 किलो से अधिक चांदी मिले हैं।

छात्र संघ चुनाव में JDU की बंपर जीत, ABVP के हाथ आई महासचिव की कुर्सी, RJD को मिली निराशा
पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के देर रात आए नतीजे जदयू के पक्ष में रहे हैं। पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष के पद पर जदयू ने जीत हासिल की है। जदयू ने सेंट्रल पैनल के 5 में से 4 पदों पर जीत हासिल की है। छात्र संघ चुनाव में जदयू का जलवा देखने को मिला है। एबीवीपी के हिस्से में महासचिव की कुर्सी आई है।

शादीशुदा महिला ने पति संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, 6 टुकड़े करके जगह-जगह फेंका शव
नालंदाः बिहार के नालंदा जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने शव के 6 टुकड़े करके उनको एक बोरे में भरकर फेंक दिया।

अनियंत्रित होकर स्कूल की बाउंड्री से टकराई तेज रफ्तार कार, चालक समेत 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर
गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक तेज रफ्तार कार स्कूल की बाउंड्री से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

सरकारी भवनों का बेहतर रखरखाव एवं संचालन बहुत आवश्यक है, मेंटेनेंस अपने विभाग द्वारा ही करायें: नीतीश कुमार
पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष 1 अणे मार्ग स्थित 'संकल्प' में भवन निर्माण विभाग, पथ निर्माण विभाग और ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा अनुरक्षण एवं मरम्मति के संबंध में प्रस्तुतीकरण के माध्यम से कार्ययोजना, कार्यप्रणाली, आवश्यक कार्यबल आदि के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गयी।

श्राद्ध कर्म में शामिल होने जा रहे एक परिवार के 6 लोगों को बोलेरो ने रौंदा, एक बच्चे की मौत
सीवानः बिहार के सीवान जिले से दर्दनाक हादसे की घटना सामने आई है, जहां पर एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक पर सवार एक ही परिवार के 6 लोगों को रौंद दिया, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया है।

10 लाख नौकरी देने का वादा पूरा नहीं किया तो CM नीतीश का करेंगे घेराव, प्रशांत किशोर ने दी चेतावनी
मोतिहारीः राजनीतिक रणनीतिकार सह कार्यकर्ता प्रशांत किशोर ने शनिवार को कहा कि अगर जद (यू) प्रमुख एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के युवाओं को “10 लाख सरकारी नौकरी” देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहते हैं तो उनका घेराव किया जाएगा।

अग्निवीर अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबरः बलिया और वाराणसी के बीच चलेगी एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन
छपराः अग्निवीर अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबर है। रेलवे प्रशासन ने अग्निवीर अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए वाराणसी सिटी और बलिया के बीच एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है। इसकी जानकरी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी पंकज कुमार ने दी।

तीसरी बार निर्विरोध निर्वाचित हुए JDU जिलाध्यक्ष रामानंद मंडल, बोले- 2024 में पार्टी को दिलाएंगे जीत
लखीसरायः जदयू जिलाध्यक्ष पद पर रामानंद मंडल तीसरी बार निर्विरोध निर्वाचित जिलाध्यक्ष घोषित किए गए। दरअसल, लखीसराय शहर के एक निजी होटल में जदयू जिलाध्यक्ष का चुनाव किया गया। जिसमें लगातार तीसरी बार रामानंद मंडल निर्विरोध जिलाध्यक्ष चुने गए। चुनाव प्रेक्षक के रूप में प्रदेश महासचिव हिमांशु पटेल एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक शर्मा की मौजूदगी में निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा की गई।

झारखंड विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. सबा अहमद के निधन पर CM नीतीश ने व्यक्त किया शोक
पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झारखंड विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. सबा अहमद के निधन पर गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि स्व. डॉ. सबा अहमद समाजसेवी, संघर्षशील एवं लोकप्रिय नेता के साथ-साथ अच्छे नेत्र चिकित्सक भी थे। स्व. डॉ. सबा अहमद एकीकृत बिहार सरकार में मंत्री भी रहे थे। उनके निधन से सामाजिक, राजनीतिक एवं चिकित्सा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static