​तेजस्वी यादव हैं क्या जो वादा करेंगे, वादा तो वही कर सकता है जिसके पास सलाहियत हो: जीतनराम मांझी

4/13/2024 6:08:24 PM

गया: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बिहार में सियासी बयानबाजी और तेज होती जा रही है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एक बार फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वो(तेजस्वी यादव) हैं क्या जो वादा करेंगे। वादा तो वही कर सकता है जिसके पास सलाहियत हो।

'इंडिया गठबंधन का कोई भविष्य नहीं'
जीतन राम मांझी ने कहा कि ना इंडिया गठबंधन का कोई भविष्य है और ना यहां इनका(तेजस्वी यादव) कोई भविष्य है। यहां सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भविष्य है। वे तो सिर्फ झूठी बाते बोल सकते हैं और उसका जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। इधर, बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि 15 साल तक लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री रहे। उन्होंने कितने लोगों को नौकरी दी?...जब नीतीश कुमार जी का शासन रहा तो लगभग 7.5 लाख लोगों को नौकरी मिली है। राजद को पहले अपना आईना देखना चाहिए तब दूसरों के लिए बोलना चाहिए।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। तेजस्वी ने राजद ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान करते हुए घोषणा पत्र को परिवर्तन पत्र का नाम दिया है। घोषणा पत्र में पूरे देश में एक करोड़ नौकरी देने का वादा, 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का वादा किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static