"रूपौली में बीमा भारती पहली पोजीशन पर, तीसरे पर कलाधर", गोपाल मंडल बोले- JDU को तो नुकसान ही नुकसान

Sunday, Jul 07, 2024-01:23 PM (IST)

भागलपुर(अंजनी कुमार कश्यप): भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू (JDU) विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इस बार गोपाल मंडल ने रुपौली में हो रहे उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

'बिहार का जितना राजपूत क्रिमिनल था सब शंकर सिंह को...'
दरअसल, बिहार के पूर्णिया के रुपौली विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को उपचुनाव होना है। इस सीट पर राजद उम्मीदवार बीमा भारती, जदयू उम्मीदवार कलाधर मंडल और निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। इसी को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार का जितना राजपूत क्रिमिनल था सब शंकर सिंह को जिताने पहुंच गया है। लोगों में दहशत का माहौल है। शंकर सिंह एके 47 लेकर दौड़ता था वह हार्ड क्रिमिनल है उसका लिब्रेसन ग्रुप है। राजद उम्मीदवार बीमा भारती को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने फैजान ग्रुप बनाया था, लिब्रेशन ग्रुप को सैंत दिया। उन्होंने कहा कि हम लोग सब कलाधर मंडल के लिए लगे हैं, लेकिन शंकर सिंह को टक्कर बीमा भारती दे सकती है, जदयू को तो नुकसान ही नुकसान है।

'कलाधर मंडल बैकवर्ड समाज को बचा नहीं सकता'
जेडीयू विधायक ने कहा कि पहले पोजीशन पर अभी बीमा भारती है। सेकेंड नम्बर पर शंकर सिंह है और तीसरे स्थान पर हमारे उम्मीदवार है, लेकिन हम लोग मेहनत कर उन्हें पहले नम्बर पर लाएंगे। बीमा भारती ने धोखा दिया था, लेकिन उसे पनिशमेंट मिल गया। कलाधर मंडल बैकवर्ड समाज को बचा नहीं सकता है। बीमा भारती के पति अवधेश ही बैकवर्ड का रक्षा किया है और करता रहेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static