नवादा में एक ही परिवार के 6 लोगों की आत्महत्या तो भ्रष्ट AIG के ठिकानों पर निगरानी की रेड, पढ़ें बिहार की Top 10 News

11/11/2022 7:07:44 AM

नवादाः बिहार के नवादा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक ही परिवार के 6 लोगों ने जहर खा लिया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबिक एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया हैं। वहीं, दूसरी ओर बिहार में एक और भ्रष्ट अफसर के खिलाफ विशेष निगरानी इकाई ने शिकंजा कसा है। निगरानी टीम ने निबंधन विभाग के एआईजी प्रशांत कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का केस किया, जिसके बाद आज सुबह से ही तलाशी ली जा रही है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर की आत्महत्या, एक की हालत गंभीर
नवादाः बिहार के नवादा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक ही परिवार के 6 लोगों ने जहर खा लिया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबिक एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया हैं।

निबंधन विभाग के AIG प्रशांत कुमार के ठिकानों पर निगरानी की रेड, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला
पटनाः बिहार में एक और भ्रष्ट अफसर के खिलाफ विशेष निगरानी इकाई ने शिकंजा कसा है। निगरानी टीम ने निबंधन विभाग के एआईजी प्रशांत कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का केस किया, जिसके बाद आज सुबह से ही तलाशी ली जा रही है।

गंगा स्नान करके लौट रहे लोगों की नाव गंडक नदी में फंसी, 200 लोग थे सवार
हाजीपुरः बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में गंगा स्नान करके सोनपुर से लौट रहें 200 लोगों की नाव गंगा और गंडक नदी के संगम के बीच फंस गई। घटना के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। वहीं एसडीआरएफ़ की टीम मौके पर पहुंची और 100 से अधिक लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

अब और स्मार्ट होगा पटनाः राजधानी पर रहेगी तीसरी आंख की नजर, लगेंगे 2600 हाई लेवल कैमरे
पटना (अभिषेक कुमार सिंह): स्मार्ट पटना अब और भी स्मार्ट होगा। अब पटना पर तीसरी आंख की नजर रहेगी। दरअसल, स्मार्ट पटना प्रोजेक्ट के तहत पटना को स्मार्ट बनाने की कवायद लगातार जारी है। स्मार्ट पटना प्रोजेक्ट के तहत पटना में 2600 हाई लेवल के कैमरे लगाए जा रहे हैं, जिसमें 600 कैमरे लगाए जा चुके हैं।

शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, 3 जवान घायल
पटनाः बिहार की राजधानी पटना में शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस घटना में 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए, जबकि पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। वहीं पुलिस ने 2 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

4 साल का प्यार चढ़ा परवानः आंखों की रोशनी न होने पर भी प्रेमी-प्रेमिका ने रचाई शादी, इलाके में खूब हो रही चर्चा
गयाः बिहार के गया जिले में हुई एक शादी की खूब चर्चा हो रही है। यहां प्रेमी-प्रेमिका की आंखों की रोशनी न होने के बावजूद दोनों ने एक साथ अपनी जिंदगी जीने का फैसला लिया और कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली।

डायन बताकर महिला की हत्या मामले में 68 के खिलाफ FIR दर्ज, 14 लोगों को किया गया गिरफ़्तार
गयाः बिहार के गया जिले में डायन बताकर महिला की हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कारर्वाई की है। अभी तक एफआईआर में 68 लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनमें से 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बक्सर में 35 लाख रुपए के हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, मौके से दो वाहन भी जब्त
बक्सरः बिहार में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से लाखों रुपए मूल्य के हेरोइन के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। तस्कर के पास से करीब 750 ग्राम हेरोइन मिली है जिसकी अनुमानित कीमत 35 लाख रुपए है।

बड़ा हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से 50 भेड़ों सहित गड़ेरिया की मौत
कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से एक बड़ा हादसा सामने आया है, जहां पर ट्रेन की चपेट में आने से  50–60 भेड़ों समेत एक गड़ेरिया की कटकर मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है।

लालू प्रसाद यादव को बेटी रोहिणी आचार्य देगी अपनी किडनी, इस माह के अंत में सिंगापुर जाएंगे राजद सुप्रीमो
पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय से कई बीमारियों से ग्रस्त है। वहीं लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य जो सिंगापुर में रहती हैं, उन्होंने अपने पिता को अपनी किडनी देने का फैसला लिया है। इसको लेकर सिंगापुर के चिकित्सकों ने भी अपनी स्वीकृति भी दे दी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static