आपसी विवाद में पति ने की पत्नी और मासूम बेटी की हत्या, फिर खुद का गला काटकर की सुसाइड की कोशिश

Friday, Aug 09, 2024-05:47 PM (IST)

जमुई: बिहार में जमुई जिले से दोहरे हत्याकांड की खबर सामने आई है, जहां आपसी विवाद में पति ने अपनी   पत्नी और पांच महीने की मासूम बेटी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना हीं नहीं, दोनों की हत्या करने के बाद उसने खुद भी धारदार हथियार से गला रेतकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस हिरासत में आरोपी का इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के सोनो थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पेलवाजन गांव निवासी ओलायत मियां ने आपसी विवाद में पत्नी नसरीन खातून (26 )और चार माह की बेटी अलीशा की गला दबाकर कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद ओलायत मियां ने खुद को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस के द्वारा घायल सनकी युवक को पीएचसी केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं युवक की गंभीर स्थित को देखते हुए सदर अस्पताल से भी डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है। शवों को पोस्टमाटर्म के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static