रामचरित मानस पर अभी भी सियासत जारी, चंद्रशेखर ने कहा- हमारे बयानों को मोहन भागवत ने समर्थन दिया है

3/14/2023 1:21:01 PM

पटना: बिहार में रामचरित मानस का मुद्दा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है पिछले दिनों शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस के कुछ चौपाई पर उठाए गए सवाल को लेकर लगातार सियासत जारी है। कल बिहार विधानसभा बजट सत्र के दौरान शिक्षा विभाग के बजट भाषण में शिक्षा मंत्री ने राम चरित्र मानस के कुछ चौपाई को लेकर आपत्ति जताई और उसका प्रमाण भी दिया शिक्षा मंत्री द्वारा सदन में रामचरितमानस के बुक दिखाए जाने को लेकर जेडीयू में आपत्ति जताई है।

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने बिहार विधानसभा में रामचरितमानस को हाथ में लेकर कहा कि मैंने रामचरित मानस को लेकर जो बात कही थी... उसका समर्थन संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी किया है... वो करें तो नीति और हम कहें तो राजनीति... संजीव ने कहा की शिक्षा मंत्री को ज्ञान का अभाव है और वे जातीय वैमनस्यता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं ।

जदयू विधायक द्वारा उठाए जा रहे हैं सवाल को लेकर शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने जेडीयू विधायक की विद्वता पर ही सवाल खड़ा है कर दी है। चंद्रशेखर ने कहा कि जिनको इतिहास नहीं पढ़ना है वह कुछ भी कह सकते हैं हमारे बयानों को मोहन भागवत ने समर्थन दिया है वह भी मानते हैं कि रामचरितमानस के कुछ चौपाई में त्रुटि है यह बातें हमने भी कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static