जल्लाद पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी-बेटी का धड़ शरीर से किया अलग, कटा सिर लेकर पहुंचा ससुराल

8/6/2022 1:21:34 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर जल्लाद पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी और बेटी का सिर काटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। वहीं आरोपी पति मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, घटना मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव की है, जहां पर मृतकों की पहचान रुकसाना और उसकी बेटी जिया के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पति दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था। पिछले साल वह घर आया तो फिर काम करने के लिए दूसरे राज्य में नहीं गया। इसी बीच पति अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक करने लगा। इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होने लगा, जिसके चलते शुक्रवार को उसने अपनी पत्नी और बेटी का सिर काटकर हत्या कर दी। उसने बेटी का कटा हुआ सिर अपने घर में टेबल पर रख दिया।

वहीं शनिवार सुबह आरोपी पति अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर ससुराल पहुंचा। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इसके अतिरिक्त पुलिस को घटनास्थल से खून से सना एक लेटर भी बरामद हुआ है। उस लेटर में कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। इतना ही नहीं चिट्ठी में शानदार व जबरदस्त भी लिखा हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static