बेटी की मौत से आहत पिता ने 2 बेटों संग मौत को लगाया गले, ट्रेन के आगे कूदकर खत्म किया परिवार

Friday, Dec 08, 2023-04:28 PM (IST)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।  

3 लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
जानकारी के मुताबिक, दिल दहला देने वाली घटना जिले के बरौली थाना क्षेत्र के चंदन टोला की है। मृतकों की पहचान चंदन टोला निवासी रामसूरत महतो, उनके दो पुत्र सचिन कुमार और दीपक कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रामसूरत महतो की बेटी कई दिनों से बीमार थी, जिसको लेकर वह काफी परेशान थे और उसका कई जगह इलाज भी करवा थे। लेकिन, उनकी बेटी की 2 दिन पहले मौत हो गई। वहीं, शुक्रवार को युवती की मौत से आहत रामसूरत महतो ने अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर चंदन टोला के पास थावे-छपरा पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

परिजनों में छाया मातम
इधर, घटना के बाद गांव वालों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर बरौली थाने की पुलिस और रेल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। बताया जाता है कि रामसूरत महतो के परिवार में अब कोई बचा नहीं है। उसकी पत्नी की पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static