मधुबनी में भीषण सड़क हादसाः दो तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 युवकों की मौके पर ही मौत

2/19/2024 2:23:25 PM

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले में दो तेज रफ्तार बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर धोबही टोल के पास की है। मृतकों की पहचान भगवतीपर गांव निवासी राधे पंडित के 20 वर्षीय पुत्र श्री राम पंडित के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि भगवतीपुर धोबही टोल के पास दो बाइक आमने सामने टकरा गई। दोनों बाइक की गति काफी तेज थी। इस हादसे में दोनों बाइक पर सवार 4 युवकों में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल है।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायलों में 20 वर्षीय आयुष कुमार और जय राम साह शामिल है। दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static