ग्वालियर की युवती को FB फ्रेंड से प्यार करना पड़ा महंगा, 18 दिन तक बिहार में किया रेप और फिर...

1/13/2022 3:10:21 PM

 

पटना/ग्वालियरः बिहार के युवक ने परीक्षा देने के बहाने ग्वालियर में अपनी फेसबुक फ्रेंड से मुलाकात की। इसके बाद युवती को बिहार ले जाकर उसके साथ 18 दिनों तक दुष्कर्म किया। वहीं अब महिला के डेढ़ लाख के गहने लेकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है, जहां पर महाराजपुरा थाने में 40 साल की युवती ने शिकायत दर्ज करवाई। युवती ने बताया कि पिछले साल अगस्त में फेसबुक पर उसकी दोस्ती बिहार के लावापुर कस्बे में रहने वाले मनोज यादव से हुई थी। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। सितंबर में मनोज ने युवती को बताया परीक्षा सेंटर ग्वालियर में आया है। युवती ने मनोज को आने के लिए बोल दिया। इसके बाद मनोज ग्वालियर आया तो युवती से उसे रिश्तेदार बताया अपने किराए के मकान में रहने दिया। 

वहीं युवती ने बताया कि fमनोज ने उससे शादी का वादा किया और फिर लगातार रेप का शिकार बनाया. इसी बीच युवती के डेढ़ लाख रुपए के गहने भी मनोज ने रख लिए। इतना ही नहीं बिहार ले जाकर उसके साथ 18 दिन तक लगातार रेप किया। फिर मारपीट करने के बाद उसे घर से निकाल दिया। बता दें कि अब ग्वालियर लौटकर आई युवती ने शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी और उसकी मां के खिलाफ रेप और मारपीट का केस दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static