प्रेमिका के घरवालों ने धमकाकर प्रेमी को बुलाया... बंद कमरे में की धुनाई, फिर चोर कहकर पुलिस को सौंपा

9/22/2022 2:07:03 PM

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में एक लड़की के प्रेमी को सबक सीखाने के लिए लड़की के घरवालों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। दरअसल, लड़की के परिजनों को दोनों के प्रेम-प्रसंग का पता चल गया था तो लड़की के घरवालों ने युवक को धमकाकर घर बुलाया। इसके बाद युवक को बंद कमरे में पीटा और पुलिस को चोर बोलकर सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला गोपालगंज जिले का है। घटना के संबंध में युवक की मां ने बताया कि लड़की के परिजनों ने बुधवार शाम को धमकाकर युवक को अपने घर बुलाया था। इसके बाद उन्होंने उसकी बंद कमरे में धुनाई कर दी। पिटाई के बाद युवक की हालत काफी गंभीर हो गई। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस को बुला लिया और चोरी के आरोप में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं युवक को जख्मी हालत में देखकर पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला लग रहा है। वहीं घायल युवक की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समईल गांव निवासी जितेश दुबे के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static