अब बिहार में हिजाब विवाद: लड़की ने बैंककर्मी पर लगाया हिजाब में पैसे नहीं देने का आरोप

2/22/2022 4:28:46 PM

बेगूसरायः देश मे हिजाब को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक मामला बेगूसराय से भी सामने आया है जहां बैंक कर्मी के द्वारा हिजाब नहीं हटाने पर पैसा नहीं देने की बात कही गई। वहीं लड़की हिजाब नहीं हटाने की जिद पर अड़ी थी। इस पूरी वारदात को लड़की ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बेगूसराय के मंसूरचक यूको बैंक का है। बताया जाता है कि इस घटना के वक्त काफी देर तक बैंक में हंगामे की स्थिति बनी रही। हालांकि मामला कई दिन पहले का बताया जा रहा है। इस संबंध में बैंक के कर्मी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। इस मामले में लड़की द्वारा बैंक कर्मचारियों पर हिजाब हटाने का आरोप लगाया जा रहा है।

अपने दिए गए बयान में लड़की ने बताया कि वह प्रत्येक महीना बैंक से पैसा निकालने के लिए जाती थी इसके पहले किसी तरह का हिजाब हटाने की बात नहीं कही जाती थी पर इस बार उसे हिजाब हटाने की जिद की गई। इस संबंध में लड़कीं ने बताया कि जब पैसा नहीं निकालने दिया गया तो उसने बैंक से ही अपने परिजनों को बुलाया जिसके बाद दोनों पक्ष से बहसा बहसी होने लगी। बताया जा रहा है लड़की का भाई बाहर रहकर काम करता था और हर महीने भाई के द्वारा पैसा भेजता था। उसी पैसा को निकालने के लिए लड़कीं बैंक जाती थी। इस दौरान बैंक कर्मचारियों द्वारा मामला दर्ज करवाने की धमकी दिए जाने का आरोप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static