हैवानियत की हदें पारः शौच करने गई छात्रा के साथ gangrape, गला दबाकर मारने की कोशिश

9/21/2022 5:18:28 PM

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले से हैवानियत की हदें पार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर  गैंगरेप के बाद युवकों ने 14 साल की नाबालिग छात्रा का गला दबाकर मारने की कोशिश की गई। जब युवकों को लगा कि छात्रा मर गई है तो उसे नग्न अवस्था में वहां छोड़ के मौके पर फरार हो गए। वहीं पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां पर पीड़िता कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बेतिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गांव की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा गुरुवार की सुबह 4 बजे घर के पास शौच के लिए गई हुई थी। इसी बीच उसी गांव के 2 युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसी दौरान उन्होंने नाबालिग छात्रा को जान से मारने की भी कोशिश की। जब छात्रा बेहोश हो गई, आरोपियों को लगा कि छात्रा मर चुकी है। इसके बाद दोनों आरोपी मौके पर ही फरार हो गए।

वहीं गांव वालों ने लड़की को जब नग्न अवस्था में बेहोश देखा तो इन्होंने इसकी सूचना पीड़िता  के परिजनों को दी। इसके बाद पीड़िता को घर लाया गया। इधर, घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर पीड़िता की स्थिति गंभीर बनी हुई है। थानाध्यक्ष उग्र नाथ झा ने कहा कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static