पटना में गायिका के साथ गैंगरेप, 3 युवकों ने कार्यक्रम में गाने के बहाने बुलाया फिर बारी-बारी किया दुष्कर्म

5/8/2022 11:38:15 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर थाना अंतर्गत ज्योति बाबा पथ में शुक्रवार की देर रात गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, तीन युवकों ने एक गायिका को सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाना गाने के लिए बुलाया। लेकिन कमरे में ले जाकर तीनों ने उसके साथ गंदा काम किया।

जानकारी के अनुसार, जहानाबाद की रहने वाली 28 वर्षीय युवती राजधानी पटना के मीठापुर में रहकर सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाना गाने का काम करती है। बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात रामकृष्णा नगर के निवासी पिंटू कुमार, संजीव कुमार और कारू कुमार ने युवती को एक मैरिज हॉल में गाना गाने के लिए बुकिंग किया था। गायिका जब वहां पहुंची तो वहां किसी तरह के कोई कार्यक्रम को नहीं देख कर अचंभित रह गई। गायिका कुछ समझ पाती, इससे पहले तीनों युवक जबरन उसे उठाकर कमरे में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाया।

वहीं गायिका किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से भागकर दूसरे कमरे में पहुंची और अंदर से दरवाजा बंद कर पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने पर पुलिस मैरिज हॉल पहुंची और उक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और तीन गोलियां भी बरामद की हैं। रामकृष्णा नगर के प्रभारी थाना अध्यक्ष रवि रंजन ने बताया कि युवती के साथ दुष्कर्म मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static