बिहार विधानसभा सत्र का चौथा दिनः भाजपा विधायकों ने जमकर किया प्रदर्शन, कार्यवाही स्थगित

12/16/2022 1:18:02 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आज बिहार विधानमंडल बजट सत्र के चौथे दिन भाजपा विधायकों ने विधानसभा पोर्टिको के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। भाजपा के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही 18 मिनट के भीतर ही स्थगित हो गई।

"सरकार की लापरवाही के कारण हुई लोगों की मौतें"
इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मीडिया के सामने कहा कि सरकार का जो आंकड़ा छपरा में मृतकों की मौत का आ रहा है वो सही नहीं हैं। छपरा में मृतकों के परिवार से हम कल जाकर वहां मिले हैं। मृतकों का बिना पोस्टमार्टम कराए हुए जलाए दिया गया हैं। उन्होंने कहा कि यह काम प्रशासन करवा रहा है। पुलिस की मिलीभगत से वहां पर शराब का धंधा चल रहा था। तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार अपने-अपने फायदे के कारण सत्ता में एक साथ है। सिन्हा ने कहा कि पीने वाले सभी गरीब लोगों को सरकार जेल से बाहर निकालें। जो लोग मरे हैं, उनको 10 लाख मुआवजा दें। बिहार में यह घटना जो हुई है यह मौत नहीं नरसंहार है। उन्होंने कहा कि सरकार के निकम्मे और लापरवाही के कारण लोगों की मौत हुई है। राज्यपाल से मिलकर हम इसमें हस्तक्षेप की मांग करेंगे। जंगलराज को बिहार में जनता राज बताकर सरकार जनता को गुमराह कर रही है।

सम्राट चौधरी ने सरकारी तंत्र के बहाने शराब बेचवाने का लगाया आरोप
वहीं  बीजेपी विधान पार्षदों ने बिहार सरकार की शराब नीति का जमकर विरोध किया और जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोला। बीजेपी सदस्यों ने काला गमछा पहनकर सरकार का विरोध किया। वही नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार की सरकार और सरकारी तंत्र के बहाने शराब बेचवाने का आरोप लगाया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static