समस्तीपुरः पूर्व सांसद के भाई की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, 5 लाख लूट फरार हुए अपराधी

6/7/2021 6:46:29 PM

समस्तीपुरः बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। आलम यह है कि बेखौफ अपराधी आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है, जहां दिन-दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने पूर्व सांसद के छोटे भाई एवं ग्राहक सेवा केंद्र संचालक सुनील कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी और करीब पांच लाख रुपए लूट फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सरायरंजन थाना के झखरा गांव के पास की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राज्य में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) जिलाध्यक्ष अश्वमेध देवी के भाई एवं ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक सुनील कुमार जिले के सरायरंजन बाजार स्थित सेंट्रल बैंक से रुपए निकाल कर अपने गांव मेयारी जा रहे थे तभी मोटरसाइकिल सवार पांच हथियारबंद अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद अपराधियों ने रुपए भरा थैला लूट लिया और फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही जदयू जिलाध्यक्ष के समर्थक एवं आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-103 को जाम कर दिया जिसके कारण समस्तीपुर-मुसरीघरारी-पटना और सरायरंजन-पटोरी मुख्य मार्ग पर यातायात बाधित है। आक्रोशित लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने के साथ-साथ हत्याकांड मे शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढि़ल्लो के नेतृत्व में पुलिस टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static