एयर इंडिया के बाद अब इंडिगो ने रद्द की उड़ानें, गया-दिल्ली के बीच 31 जुलाई तक नहीं चलेंगी Flights

6/22/2021 5:53:08 PM

गयाः एयर इंडिया के बाद अब इंडिगो कंपनी ने भी बोधगया एयरपोर्ट से विमानों की उड़ाने रद्द कर दी हैं, जिसके चलते हवाई यात्रियों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। दरअसल, कोरोना को लेकर हवाई यात्रा पर लगी रोक के कारण कंपनी ने यह फैसला लिया है। इंडिगो ने जुलाई महीने में गया-दिल्ली की उड़ानें रद्द करने की घोषणा कर दी है।

जानकारी के अनुसार, अब जुलाई में गया एयरपोर्ट से इंडिगो के विमानों का भी परिचालन नहीं हो पाएगा। 31 जुलाई तक एयर इंडिया की उड़ाने रद्द होने के बाद इंडिगो की बुकिंग जारी थी। इसी बीच यात्रियों ने इंडिगो में बुकिंग करवा ली थी, लेकिन अब इंडिगो ने भी गया एयरपोर्ट से उड़ाने रद्द कर दी हैं। वहीं अब 31 जुलाई तक बुंकिंग करवाने वाले यात्री टिकट को कैंसिल करा रहे हैं।

गया एयरपोर्ट के डायरेक्टर दिलीप कुमार का कहना है कि अब 01 अगस्त से विमानों उड़ाने शुरू की जाएंगी। वहीं अगस्त के लिए लोग टिकट की बुकिंग करवा सकते हैं। बता दें कि कोरोना को लेकर हवाई यात्रा पर लगी रोक कारण बोधगया एयरपोर्ट से एयरलाइंस कंपनियां विमानों की उड़ानें रद्द कर रही है। इसके कारण अब यात्रियों को पटना और रांची का रुख करना पड़ा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static