छात्रों को भड़काने के आरोप में खान सर पर FIR, 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस

1/27/2022 11:43:58 AM

पटनाः आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर बिहार में हो रहे हंगामे के बीच चर्चित पटना वाले खान सर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, कथित तौर पर घात्रों को भड़काने के आरोप में खान सर के खिलाफ पत्रकार नगर थाना में केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, आरआरबी एनटीपीसी विवाद के बाद कुछ छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं पूछताछ के दौरान छात्रों ने बताया कि उन लोगों ने यह हिंसा कथित तौर खान से प्रेरित होकर की है। गिरफ्तार प्रदर्शनकारियों के बयान के आधार पर पटना वाले खान सर, एस के झा सर, नवीन सर, अमरनाथ सर, गगन प्रताप सर, गोपाल वर्मा सर तथा बाजार समिति के विभिन्न कोचिंग संस्थानों के संचालकों के खिलाफ पटना के पत्रकार नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा अज्ञात 300 से 400 लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

दरअसल, खान सर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वे आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा रद्द नहीं होने पर छात्रों को सड़क पर उतरने को कह रहे हैं। वीडियो को देख कर छात्र भड़क गए।  बता दें कि खान सर एक पॉपुलर कोचिंग टीचर हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर खान जीएस रिसर्चसेंटर चलाते हैं। ये अपनी अनूठी शिक्षण शैली के लिए भी जाने जाते हैं। इ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static