नरकटियागंज की बीजेपी MLA रश्मि वर्मा पर FIR दर्ज, कॉलेज में ताला तोड़कर कागजात चोरी का आरोप

1/25/2023 1:55:17 PM

बेतिया: बिहार में पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज विधानसभा की भाजपा विधायिका रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) पर एफआईआर दर्ज हुई है। भाजपा विधायिका  पर कागजात चोरी करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि विधायिका ने  कॉलेज में ताला तोड़कर कागजात चोरी किए हैं।

बीजेपी विधायिका समेत 25 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
जानकारी के मुताबिक,  बीजेपी विधायिका पर आरोप लगा है कि उन्होंने एमएलए के खिलाफ कॉलेज का ताला तोड़कर कागजात की चोरी की है, जिसके बाद कॉलेज के हेडमास्टर ने विधायिका के ऊपर शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। कॉलेज के प्राचार्य अभय कांत तिवारी ने बीजेपी विधायिका समेत 25 लोगों के खिलाफ शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी हैं। प्राथमिकी  के अनुसार, आरोपियों ने प्राचार्य के स्थायी निवास के कक्ष का ताला तोड़ दिया और उसमें रखे कागजात और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। वहीं प्राचार्य ने बताया कि वह अपने अधिवक्ता से मिलने पटना गए हुए थे और पिछे से कॉलेज का प्रभार शिक्षक विवेक पाठक को दिया हुआ था।

मुझपर लगाए गए आरोप गलत हैंः बीजेपी विधायिका
तिवारी ने एफआईआर में कहा," 17 जनवरी को मुझे सूचना मिली कि बीजेपी विधायिका समेत अन्य लोगों कॉलेज में घूसे हैं। वहीं इतनी भीड़ को देखकर शिक्षक विवेक पाठक वहां से भाग गए। इसके बाद विधायिका और उसके लोगों ने मिलकर कमरों का ताला तोड़ा और सभी जरूरी कागजात चुरा लिए। इस पूरे मामले को लेकर रश्मि वर्मा ने कहा कि मुझपर लगाए गए, जो भी आरोप है वह गलत हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static