बारातियों से भरी आल्टो कार और सफारी गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 3 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर

5/27/2022 10:42:04 AM

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां बारातियों से भरी आल्टो कार और सफारी गाड़ी की सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना तिलौथू थाना क्षेत्र के तिलौथू पुराना पेट्रोल पंप के समीप की है। बताया जाता है कि तिलौथू प्रखंड क्षेत्र के सेवही गांव से सुनील प्रजापति के बेटे बिट्टू प्रजापति का बारात रोहतास प्रखंड के जमुआ नावाडीह जा रहा था। वहीं से आल्टो पर कुछ बाराती सवार होकर तिलौथू पुराना पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहे थे। इसी बीच पम्प से थोड़ी दूर पहले एक मोपेड सवार को आल्टो के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आल्टो का ड्राइवर तेजी से कार को भगाने लगा। इसके बाद अनियंत्रित कार ने पुराना पेट्रोल पंप तक पहुंचते-पहुंचते विपरीत दिशा से आ रही सफारी में सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में आल्टो के परखच्चे उड़ गए। वहीं सफारी गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

आनन फानन मे स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आल्टो में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तिलौथू पुलिस ने सभी घायलो को तिलौथू पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने दो युवकों व एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में ढेलाबाद निवासी मंजीत प्रजापति 38 वर्ष, सासाराम सागर के सुमित कुमार, रवि कुमार पिता रामाशीष ग्राम तिलोखर थाना नौहट्टा के बताए जाते हैं। घटना मे गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को नारायण मेडिकल जमुहार रेफर किया गया है जहां उनकी स्थिति चिंताजनक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static