अश्लील वीडियो बनाकर भांजा कर रहा था ब्लैकमेलः कहता था-जो बोलता हूं करो, महिला ने तंग आकर किया सुसाइड

6/6/2023 2:01:48 PM

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले (Nalanda News) में एक महिला ने सुसाइड कर लिया। परिजनों का आरोप है कि महिला के भांजे ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। वीडियो बनाकर वह पिछले एक साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी को लेकर 3 बच्चों की मां ने सुसाइड कर लिया।

अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल
जानकारी के मुताबिक, मामला नगर थाना क्षेत्र का है। मृतक महिला की पहचान जितेंद्र साव के 28 वर्षीय पत्नी पूजा देवी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूजा को उसका भांजा परेशान कर रहा था। दरअसल, पूजा देवी के  भांजे ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसे वह वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी को लेकर महिला ने सुसाइड कर लिया। पूजा देवी का शव उसके ही घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। इसके बाद महिला के परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी।

"मैं जैसा बोलता हूं, वैसा ही करो"
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। आरोपी हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहता है। मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी 10 साल पहले हुई थी और वह उसके तीन बच्चों की मां हैं। पूजा के भांजे ने उसका एक आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। वीडियो बनाकर वह पिछले एक साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी कहता था कि मैं जो बोलता हूं, वह करो नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static