समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों का तांडव, दिनदहाड़े पूर्व मुखिया समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

2/20/2023 12:09:26 PM

समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों का ग्राफ-बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने दिनदहाड़े पूर्व मुखिया समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।  

ईट चिमनी पर जा रहे थे दोनों 
जानकारी के मुताबिक, मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है। मृतकों की पहचान पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह और सत्य नारायण उर्फ मंत्रीजी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को जिले के सिधिंया बुजुर्ग गांव निवासी एवं पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह अपने सहयोगी सत्य नारायण उर्फन मंत्रीजी के साथ मोटरसाइकिल से चौचाही भरपुरा स्थित ईट चिमनी पर जा रहे थे। इस दौरान मदिहा देवस्थान के समीप बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने दोनों को गोली मारकर घायल कर दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों को समस्तीपुर सदर अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। 

तीन जिंदा कारतूस एवं 7 खोखा बरामद
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पलिस ने घटनास्थल से  तीन जिंदा कारतूस एवं 7 खोखा बरामद किया है। इधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एवं बिहार विधान परिषद के सदस्य तरूण कुमार ने हत्याकांड की तीब्र निंदा करते हुए कहा कि समस्तीपुर जिले मे आपराधिक घटनाओं मे लगातार वृद्धि हो रही है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि जिले मे पुलिस आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने मे पूरी तरह विफल साबित हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static