पटना में बेखौफ अपराधीः अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने BJP नेता को गोलियों से भूना, मौत

Wednesday, Aug 14, 2024-11:02 AM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का आतंक चरम सीमा पर है। बेलगाम बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। वहीं अब अपराधियों ने पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके में बीजेपी नेता अजय साह को घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके की है, जहां पर अजय कुमार अपनी दूध की दुकान पर बैठे थे। इसी बीच बाइक सवार दो अज्ञात लोग आए और उन पर गोलियों से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर दो अपराधी फरार हो गए। गोली लगते ही अजय कुमार जमीन पर गिर गए, जहां मौके पर उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुन लोग घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही आलमगंज थाना के पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। फिलहाल हत्या किन कारणों से की गई है अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बता दें कि मृतक अजय साह भाजपा के बजरंगपुरी मंडल के पूर्व महामंत्री थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static