शिक्षा विभाग की उपनिदेशक विभा कुमारी के 3 ठिकानों पर EOU की रेड, आय से अधिक संपत्ति रखने का आरोप

11/5/2022 1:21:32 PM

पटना: बिहार के पटना जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां पर आर्थिक अपराध इकाई (EOU)  की टीम ने आज यानी शनिवार को शिक्षा विभाग की उपनिदेशक विभा कुमारी के 3 ठिकानों पर रेड मारी है। बताया जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में ईओयू ने छापेमारी की हैं, जोकि अभी तक जारी है।

जानकारी के मुताबिक,  पटना आर्थिक अपराध इकाई की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि विभा कुमारी ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करके रखी हुई हैं। इसके बाद ईओयू ने इसकी छानबीन की और यह जानकारी सही पाई गई। इसी दौरान आर्थिक अपराध इकाई के पुलिस उपाधीक्षकों, पुलिस निरीक्षकों के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया और शनिवार ईओयू की टीम ने शिक्षा विभाग की उपनिदेशक विभा कुमारी के 3 ठिकानों पर रेड मारी। एडीजी नैयर हसनैन खान ने छापेमारी की पुष्टि की है। वहीं  विभा कुमारी के ठिकानों पर रेड चल रही है।

बता दें कि ईओयू की टीम विभा कुमारी के दानापुर में शगुना मोड़ के पास वसिकुंज कॉम्प्लेक्स अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 301, वैशाली में उनके ससुराल और सचिवालय स्थित ऑफिस में तलाशी कर रही हैं। प्राथमिकी के मुताबिक, विभा कुमारी की आय से अधिक सम्पत्ति करीबन 52.03 % अधिक पाई गई हैं। कोर्ट से वारंट लेने के बाद ही ईओयू ने छापेमारी शुरु की है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static