घर में घुसकर छात्रा की चाकुओं से गोदकर हत्या, 4 साल की भतीजी के साथ घर पर थी अकेली

1/22/2021 1:09:06 PM

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं। आए दिन बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना के जयप्रकाश नगर का है, जहां एक अज्ञात हमलावर ने घर में घुसकर एक किशोरी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना पटना के जक्कनपुर थाना अंतर्गत जयप्रकाश नगर का है। बताया जा रहा है कि अंशू नामक किशोरी 10वीं की छात्रा थी और इस बार उसने मैट्रिक की परीक्षा देनी थी। छात्रा के पिता मिथिलेश राम मजदूरी करते हैं। वहीं गुरुवार की सुबह उसके पिता मिथिलेश राम काम पर चले गए और मां रीता देवी बेटी का एडमिट कार्ड लेने चंडी जा रही थी। छात्रा अपनी चार साल की भतीजी के साथ घर पर अकेली थी।

तभी हमलावर उसके कमरे में घुस गया और छात्रा का मुंह दबा दिया। इसी बीच हमलावर ने चाकुओं से गोदकर छात्रा की हत्या कर दी। वहीं किशोरी की भतीजी द्वारा शोर मचाने पर हमलावर घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही जक्कनपुर थानेदार मुकेश वर्मा, सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार व एसएसपी सदर संदीप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जक्कनपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा के मुताबिक नाबालिग छात्रा की निर्मम हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। एकतरफा प्यार सहित अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static