"बजट में बिहार की जनता की आंखों में झोंकी गई धूल", मृत्युंजय तिवारी बोले- 'नीतीश सत्ता के लिए BJP के सामने हो गए नतमस्तक'

Thursday, Jul 25, 2024-04:51 PM (IST)

पटना: केंद्रीय बजट 2024-25 पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता मृत्युंजय तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस बजट में बिहार की 14 करोड़ जनता की आंखों में धूल झोंकी गई है।

'नीतीश कुमार सत्ता के लिए भाजपा के सामने हो गए नतमस्तक'
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव जब उपमुख्यमंत्री थे उस समय जो योजनाएं प्रक्रियाधीन थीं, उसी को रीपैकेजिंग करके दिखाया जा रहा है कि बिहार को बहुत कुछ मिल रहा है... बिहार को मिला कुछ नहीं है लेकिन ढिंढोरा पीटा जा रहा है। नीतीश कुमार भाजपा के सामने सत्ता के लिए नतमस्तक हो गए। आगे राजद नेता ने कहा कि लालू यादव ने कहा है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा बिहार की जनता की वाजिब मांग है, जिसे हम किसी भी कीमत पर लेकर रहेंगे।

बता दें कि 2024-25 के बजट में बिहार को लगभग 59 हजार करोड़ रुपये का ऐलान किया गया है। पटना-पूर्णिया एक्सप्रेस वे और बक्सर-भागलपुर एक्सप्रेस वे के निर्माण के लिए 26 हजार करोड़ रुपये देने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा 21 हजार करोड़ के पावर प्लांट का भी ऐलान किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static