दिलीप जायसवाल ने अपराधियों को गोली मारने वाले बयान पर दी सफाई, कहा-आप लोगों ने सिर्फ वीडियो का अंतिम पार्ट सुना

6/21/2024 2:53:40 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पिछले दिनों बिहार भूमि एवम राजस्व विभाग के मंत्री दिलीप जायसवाल ने पूर्णिया में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अब एसआईटी का गठन कर के जो लोग अवैध हथियार के साथ निकलेंगे उनको देखते ही गोली मार दी जाएगी। वहीं अब अपने इस बयान पर दिलीप जायसवाल ने सफाई दी है। 

"पुलिस को भी अधिकार होगा कि अपनी रक्षा के लिए गोली चला सकें"
भाजपा कार्यालय में योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने आए दिलीप जायसवाल ने कहा कि मैंने स्पष्ट किया है कि जिले में SIT का गठन हो और जिस तरह से गोपाल यादव की हत्या दिन में 10:00 बजे की गई। ऐसी स्थिति में पुलिस पर गोली चलेगी, किसी आम पब्लिक की हत्या दिन दहाड़े की जाएगी तो पुलिस को भी अधिकार होगा कि अपराधियों पर अपनी रक्षा के लिए गोली चला सके। मैं गोपाल यादव पर बात कर रहा था। आप लोगों ने वीडियो का अंतिम पार्ट सुना। 

"पुलिस हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठी रहेगी"
मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि भवानीपुर में व्यवसायी गोपाल यादव की हत्या दिन में 10:00 कर दी गई थी। हमने कहा कि जो लोग अवैध हथियार से 10:00 बजे किसी की हत्या कर देते है, उनलोगों के लिए भी सख्त कार्रवाई हो। आप लोगों ने वीडियो का अंतिम पार्ट सिर्फ सुना। आगे का पार्ट नहीं सुना। मैं गोपाल यादव के हत्या के संबंध में बोल रहा था कि अगर अपराधी दिनदहाड़े किसी की हत्या करते हैं तो पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठी रहेगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static