धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा सुनने के लिए कई जिलों से पहुंचे श्रद्धालु, मुस्लिम महिला भक्त की बात सुनकर चौंक जाएंगे आप

5/13/2023 6:13:55 PM

पटना: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री बिहार पहुंच गए हैं। बाबा की कथा आज यानी शनिवार से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हो रही है। बाबा का प्रवचन सुनने के लिए बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और देश के अन्य हिस्सों से श्रद्धालु पहुंचे हैं। वहीं, वेस्ट बंगाल की रहने वाली एक मुस्लिम औरत भी बाबा का प्रवचन सुनने पहुंची हैं।

PunjabKesari

मुस्लिम औरत का कहना है कि अपना कष्ट दूर करने के लिए धीरेंद्र शास्त्री से मिलने आई हूं। बाबा अली बाबा हैं। महिला से पूछा गया कि बाबा हिंदू-हिंदू की बात करते हैं। इस पर महिला ने कहा कि कोई बात नहीं। वहीं आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का हनुमंत कथा सुनने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्वनी चौबे, सांसद रविशंकर, सांसद रामकृपाल यादव सहित कई भाजपा नेता पहुंचे हैं। इधर, बाबा के एक दर्शन के लिए बाहर से आए श्रद्धालुओं ने बताया कि उन्हें यूट्यूब से जानकारी मिली थी कि बाबा बागेश्वर पटना आ रहे हैं इसलिए वे भी उनके दर्शन के लिए पटना पहुंचे हैं। एक और महिला भक्त ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री भगवान के अवतार हैं। इधर, नेपाल से भी कई भक्त बाबा का प्रवचन सुनने पहुंचे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आज से 17 मई तक प्रत्येक दिन शाम 4 बजे से शाम 7 बजे तक बाबा का दिव्य दरबार लगेगा। इस दौरान बाबा लोगों के बीच अपना प्रवचन देंगे, कथा सुनाएंगे और लोगों से उनकी इच्छाओं को जानेंगे। वहीं 15 मई को दोपहर 12 से 3 बजे तक बाबा लोगों से स्पेशल रूप से मिलेंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static