दिल्ली हाईकोर्ट का सरकार को आदेश- आज ही करवाया जाए शहाबुद्दीन का पोस्टमार्टम

5/3/2021 5:54:46 PM

 

पटनाः सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के अंतिम संस्कार करवाने का मामला अब दिल्ली हाईकोर्ट तक पहुंच चुका है। इस मामले में हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार को आदेश दिया है कि आज ही शहाबुद्दीन का पोस्टमार्टम करवाया जाए। वहीं यदि पोस्टमार्टम में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है तो डेड बॉडी को सीवान भेजने पर विचार किया जाए।

दरअसल, शहाबुद्दीन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनके शव को दफनाने से रोक दिया गया। शहाबुद्दीन के परिजनों ने उनकी मौत में बड़ी साजिश होने का आरोप लगाया है। वहीं शहाबुद्दीन के परिजनों को उनके निगेटिव होने की खबर तब मिली जब वे शव को दफनाने के लिए जा रहे थे। रास्ते में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के मोबाइल पर ये खबर मिल गई। उसके बाद शव को दफनाने से रोक दिया गया। शव को वापस अस्पताल के मोर्चरी में रख दिया गया।

वहीं सोमवार को दिल्ली में दीनदयाल अस्पताल के बाहर दिल्ली पुलिस और शहाबुद्दीन के समर्थकों के बीच नोकझोंक हो गई। समर्थकों ने दिल्ली पुलिस पर शहाबुद्दीन की हत्या का आरोप लगाया। बता दें कि सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का शनिवार सुबह निधन हो गया था। इसकी पुष्टि कई घंटों के बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static