Deepak Prakash का हमला- अपराधियों के निशाने पर हेमंत सरकार में भाजपा कार्यकर्ता

2/22/2023 4:00:07 PM

रांचीः भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार पर हमला बोला। दीपक प्रकाश भाजपा ओबीसी मोर्चा के रांची ग्रामीण जिला मंत्री चतुर साहू पर आज नकाब पोश अपराधी के द्वारा किए गए कातिलामा हमला के बाद बोल रहे थे। प्रकाश ने अस्पताल पहुंचकर गोली से घायल चतुर साहू से मुलाकात की, उनका कुशलक्षेम जाना एवं घटना की जानकारी ली। मुलाकात करने वालों में सांसद संजय सेठ, भाजपा ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेंद्र महतो भी शामिल थे।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जबसे हेमंत सरकार बनी है लगातार अपराधियों के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा। पिछले तीन वर्षों में सैकड़ों कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। उन्होंने कहा जिस प्रकार से हत्या के आरोपी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी नहीं होती, कार्रवाई नही होती उससे स्पष्ट झलकता है कि अपराधियों को राज्य सत्ता एवं सत्ताधारी गठबंधन के नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की टारगेटेड हत्या हो रही। क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ता लगातार राज्य सरकार के खिलाफ मुखर हैं, नाकामियों को जनता के बीच उजागर कर रहे हैं।

वहीं दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार आदिवासी, मूलवासी, में दलित, आदिवासी, पिछड़ों के विकास का ढोल पीटती है जबकि इस समाज के लोग लगातार अपराधियों निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की सवा तीन करोड़ जनता आज राज्य सरकार से ऊब चुकी है और जल्द निजात चाहती है। प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार घटना में शामिल अपराधी को अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करे। अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर जोरदार आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static